Navratri

રિલેશનશિપ( સંબંધ)શાયરી

તેરી યાદ
અપની દોસ્તી ફૂલો કી તરહ ના હો
જો એક બાર ખીલે ઔર ફિર મુરજા જાયે
બલકી કાંટો કી તરહ હો
જો એક બાર ચુભે તો બાર બાર યાદ આયે.


જુદાઇ સે પ્યાર કિસકો હૈ
કિસ્મત પે ઐતબાર કિસકો હૈ
મિલ જાયે આપ કા પ્યાર ઇસ ખુશી સે ઇનકાર કિસકો હૈ
જિંદગી મેં કુછ મજ્બુરીયા હે દોસ્ત
વરના જુદાઇ સે પ્યાર કિસકો હૈ.

નયે જમાને કી
હમે તો ઇસ્તરહ સી લગતી હે એ મોહબ્બતોન કી કહાનિયા
જો કહા નહિ વો સુના કરો, જો સુના નહિ વો કહા કરો
એ તો નયે જમાને કી મોહબ્બત હૈ યારો
જરા ફાસલે સે મિલા કરો.

ઈશ્ક નીભાના
ફૂલ બનકર મુસ્કુરાના જીંદગી હૈ
મુસ્કુરા કર ગમ ભુલાના જીંદગી હૈ
મિલકર ખુશ હુયે તો ક્યાં હુવા
બિન મિલે ઈશ્ક નિભાના જીંદગી હૈ.


ના સમજો પર
ના સમજો પર એ હકિકત હૈ
દિલ કે દરિયા મેં ડૂબના હી પડતા હૈ
ઇસ કૈદ કી જમાનત નહિ હૈ
યહાં પર નિશાન ભી છોડના પડતા હૈ
અપને કો બરબાદ ભી કરના પડતા હૈ.

મેં સાહિલ પે
મેં સાહિલ પે લિખી હુઈ ઇબારત નહિ
જો લેહરો સે મીટ જાતી હે
મેં બારીશ કી બરસતી બૂંદ નહિ
જો બરસ કર થમ જાતી હે
મેં ખ્વાબ નહિ
જિસે દેખા ઔર ભૂલા દિયા
મેં શમા નહિ જિસે જલા દિયા.

ખામીયો સે ભી
કિસી ના કિસી પે ઐતબાર હો જાતા હૈ,
અજનબી કોઈ શખ્સ અપના હો જાતા હૈ,
ખૂબીયોન સે નહિ હોતી મોહબ્બત ભી સદા,
ખામીયોન સે ભી કભી પ્યાર હો જાતા હૈ...

No comments:

Post a Comment